इलेक्टोरल बॉन्ड्स को लेकर के बोले पीएम मोदी, देश को एक बार फिर से कालेधन की तरफ धकेला, बाद में होगा अफ़सोस

19
pm modi

लोकसभा चुनावों से पहले नरेंद्र मोदी के द्वारा इंटरव्यू में कहा कि एक बार फिर से देश को कालेधन की तरफ धकेल दिया गया है। नरेंद्र मोदी सरकार की तरफ से देश को कालेधन से निजात दिलाने के लिए इलेक्टोरल बॉन्ड लाया गया है लेकिन इसे रद्द कर फिर से चुनवों में कालेधन का इस्तेमाल किया जा रहा है। मोदी जी का कहना है यह देश के लिए सही नहीं है। उन्होंने इसका विरोध किया है और कहा कि इसका इस्तेमाल करने वाले लोग पछताएंगे।

PM मोदी ने विपक्षी दलों पर इलेक्टोरल बॉन्ड्स स्कीम को लेकर ‘झूठ फैलाने’ का आरोप लगाया है। पीएम मोदी ने कहा कि चुनावी बांड योजना का उद्देश्य चुनावों में काले धन पर अंकुश लगाना था लेकिन विपक्ष आरोप लगाकर इससे राहत दिलाना चाहता है। उन्होंने कहा, इलेक्टोरल बॉन्ड के कारण आपको मनी ट्रेल का पता चल सका है।

मोदी जी इलेक्टोरल बॉन्ड्स की तारीफ करते हुए कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड से ये पता चल सका है कि किस कंपनी ने पैसे दिए? किस दल से पैसे लिए गए है और पैसा कहा से आया है इस सभी सवालों का जवाब आसानी से मिल जाता है इसलिए मैं विपक्षी लोग इसके बारे में सोच्नेगे तो उन्हें पछतावा ही होगा। जो लोग डेटा पब्लिक होने को लेकर के चर्चा कर रहे है उन्हें इस बात को लेकर के अफ़सोस होगा कि उन्होंने एक बार फिर से देश को काले धन की तरफ धकेला है।