लखनऊ सुपर जाएंट्स की हार के बाद में कप्तान केएल राहुल ने बताया कारण, कहा…… 20 रन से चूक गए !

7
KL Rahul

लखनऊ सुपर जाएंट्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों करारी हार मिली है वही इस मैच के बाद में आईपीएल 2024 में लखनऊ की चौथी हार है कप्तान केएल राहुल का कहना है की राजस्थान के खिलाफ टीम को हार नहीं मिलती अगर वह 20 रन और बना लेते। उन्होंने शुरुआत के दो विकेट जल्दी गिर गए जिसके बाद में उन्हें पारी संभालने में देर लगी और वे छक्के नहीं मार सके।

कप्तान केएल राहुल ने रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा को भी डिफेंड किया जिनसे उन्हें उम्मीद थी कि वह अच्छा कर सकेंगे लेकिन ऐसा ही हो सका। इसके बाद में केएल राहुल ने मिडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मुझे लगता है कि हम लगभग 20 रन पीछे रह गये, हमारी शुरुआत अच्छी नहीं हो पाई, लेकिन मेरी और हुडा की साझेदारी अच्छी थी। इस प्रकार के मैचों में सेट बल्लेबाज को 50-60 तक पहुंचने के बाद सौ के करीब स्कोर करना होता है मुझे लगता है, की लगभग 15 ओवर के बाद हम 150 रन पर थे। इसका थोड़ा और फायदा उठाना चाहिए था।

मुझे लगता है कि टीम में अधिक छक्के लगाने वाली टीम ही जीतती है हम छक्के मारने कि कोशिश करते है लेकिन आज उन दो शुरूआती विकेटों के बाद हम अपना दृष्टिकोण बदल गया। वही हुडा आगे बढ़ता और 20 रन और बनता और मैं 20 रन और बनता तो हम 200 के करीब पहुंच जाते है और जीत हमारी हाथों में होती।