कबीर सिंह के सेट पर गुस्से से लाल हुई कियारा आडवाणी, ”मन मैं था कि कबीर सिंह को जड़ दे थप्पड़” जानिए कारण ?

10
kabir singh

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने 2 दशक से ज्यादा के करियर में कई हीट और कई फ्लॉप फिल्में दी है, साल 2003 में फिल्म इश्क-विश्क से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए एक्टर को बेस्ट मेल डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड मिला है एक्टर की पहली सुपरहिट फिल्म विवाह 2006 में रिलीज हुई।

लेकिन उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ रही है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी। फिल्म के दौरान सेट पर कुछ ऐसा हुआ था, जिससे एक्ट्रेस का दिमाग खराब हो गया।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी लोगो को काफी पसंद आई। लेकिन लेकिन क्या आप जानते है कि सेट पर कुछ ऐसा हुआ था की कियारा का मन था कि वह शाहिद को थप्पड़ जड़ दे, तो आइए जान लेते है। बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह लव स्टोरी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई लेकिन पर्दे के पीछे कुछ ऐसा हुआ कि वाइलेंस होते-होते रह गई।

इसका मजेदार किस्सा खुद कियारा ने कॉफी विद कारण के एपिसोड में बताया है कि शूटिंग के दौरान एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि वह शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं। इसकी वजह ये थी कि पूरे 8 घंटे तक मेकर्स केवल ये डिसाइड करते रहे कि अगली सीन में शाहिद कौन से जूते पहनेंगे।